logo-image

सपना चौधरी ने 'तू चीज लाजबाब' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें धमाकेदार VIDEO

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 11 Dec 2019, 03:12 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने कातिलाना डांस से लोगों को घायल करती रहती हैं. सपना चौधरी के स्टेज शो और डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आजकल सपना का 'तू चीज लाजबाब' (Tu Cheej Lajwaab) गाने का डांस वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है.

हरियाणवी गाने 'तू चीज लाजबाब' (Tu Cheej Lajwaab) पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना पीच और ब्लैक कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जो कि बढ़ते जा रहे हैं. 'तू चीज लाजबाब' पर सपना का ये डांस वीडियो वाकई दर्शकों का दिल जीत रहा है. सपना (Sapna Choudhary) के स्टेज शो के दौरान भीड़ को काबू में करना भी काफी कठिन होता है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहा फिल्म 'पानीपत' का विरोध, ये है कारण

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शो को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं. हरियाणवी डांसर सपना के फैंस की संख्या भी लाखों में है. सपना के वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. इसका एक कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी है. सपना चौधरी हरियाणा की गलियों से निकलकर बिग बॉस 11 (Bigg Boss) के घर तक का सफर तय कर चुकी हैं. सपना चौधरी दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा सपना अब एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा रही हैं.

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री रेखा को लेकर सारा अली खान ने तस्वीर शेयर करते हुए की मजेदार तुकबंदी, देखें यहां

View this post on Instagram

आप में से बहुत लोग उत्सुक तो होते होंगे, ये सोचके की सपना चौधरी के Shows, music videos और acting के पीछे की क्या कहानी होती होगी? इसलिए @famefoxbyfmg के साथ, मिलके produced है latest, #SapnasDiary ये सिर्फ़ पहले एपिसोड का teaser है इंडिया बावल की जनता ने रागिनी सुनी, आप उसके पीछे की कहानी देखिए । #performer for #life #blessed #thankyou everyone #workhard #countyourblessings #sapnachaudhary #loveyou #fans

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना 'ठुमका' यूट्यूब पर छाया हुआ था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस 'ठुमका' (Thumka) गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्‍सर सलवार सूट में नजर आती हैं लेकिन इस वीडियो में चौधरी (Sapna Choudhary) का एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, लिखा रोमांटिक पोस्ट