logo-image

Sapna Choudhary Dance: 'दरोगा जी को रपट लिखवाती' नजर आईं सपना चौधरी, देखें धमाकेदार Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर सपना के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Updated on: 09 Dec 2019, 04:10 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी कातिलाना अदाओं और ठुमकों से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना (Sapna Choudhary) का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इस वीडियो में सपना के स्टेज पर डांस से पहले की कहानी दिखाई जा रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Sapna diary..... 😊 आप में से बहुत लोग उत्सुक तो होते होंगे, ये सोचके की सपना चौधरी के Shows, music videos और acting के पीछे की क्या कहानी होती होगी? इसलिए @famefoxbyfmg के साथ, मिलके produced है latest, #SapnasDiary.'

यह भी पढ़ें: अब IAS ऑफिसर दुर्गा नागपाल पर बनेगी बायोपिक, जानिए डिटेल

View this post on Instagram

आप में से बहुत लोग उत्सुक तो होते होंगे, ये सोचके की सपना चौधरी के Shows, music videos और acting के पीछे की क्या कहानी होती होगी? इसलिए @famefoxbyfmg के साथ, मिलके produced है latest, #SapnasDiary ये सिर्फ़ पहले एपिसोड का teaser है इंडिया बावल की जनता ने रागिनी सुनी, आप उसके पीछे की कहानी देखिए । #performer for #life #blessed #thankyou everyone #workhard #countyourblessings #sapnachaudhary #loveyou #fans

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने यूट्यूब पर अक्सर धूम मचाते रहते हैं. हाल ही में सपना का एक गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है. वीडियो में सपना पीच और ब्लैक कलर के सलवार सूट में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'मेरा के नापेगा भरतार' पर किया जबरदस्त डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हरियाणवी गाने 'तू चीज लाजबाब' पर सपना का ये डांस वीडियो वाकई दर्शकों का दिल जीत रहा है. सपना (Sapna Choudhary) के स्टेज शो के दौरान भीड़ को काबू में करना भी काफी कठिन होता है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर सपना के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सपना अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बता दें कि जब भी सपना का कोई डांस वीडियो या फिर डांस कार्यक्रम होता है तो वो मनोरंजन जगत की सुर्खियों में शुमार हो जाती है.