logo-image

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी ने इस एक्ट्रेस के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें Video

सपना इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 19 Dec 2019, 05:58 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर-डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सपना (Sapna Choudhary) के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का 'गजबण पाणी लेण चाली' गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है.

इसके अलावा मशहूर हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर सपना का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ एक्ट्रेस सारिका बहरोलिया (Sarika Bahroliya) भी नजर आ रही हैं. सारिका भी हूबहू सपना चौधरी के जैसा डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: मोनालिसा का रेड मोनॉकिनी में दिखा बोल्ड अंदाज, देखें Viral Photo

सपना ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आखिरकार मैं उससे मिल ही गई, जो मेरे स्टेप्स को मैच कर सकता है.' हांलाकि सपना चौधरी ने ये वीडियो काफी पहले शेयर किया था. लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर वीडियो धूम मचा रहा है. सारिका बहरोलिया (Sarika Bahroliya) 'एंड टीवी' चैनल के सीरियल 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' में नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: ऋतिक, प्रियंका ने की शिक्षण संस्थानों में अशांति की निंदा, कहा- मैं दुनिया के सबसे युवा लोकतंत्र को

हाल ही में सपना (Sapna Choudhary) का टीचिंग वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी शब्द 'खसना' का मतलब समझाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'देरी के लिए माफ़ी राम राम इंडिया आप सबको हरियाणा की ठंड मुबारक हो नया हफ़्ता और मेरी तरफ़ से आप सब के लिए नया शब्द हाज़िर है.'

यह भी पढ़ें: ऑस्कर विनर एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया क्यों हुई थीं फिल्मों से दूर

सपना के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में सपना चौधरी कहती हैं, 'खसना का मतलब होता है परेशान करना, एक बार मना करने के बाद भी परेशान करता रहे कोई.. इस हरकत को कहते हैं खसना...'

इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक नई शुरुआत की है, इसके जरिए सपना हरियाणवी शब्दों के मतलब बताती हैं. इस सीरीज का नाम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी डिक्शनरी (Haryanvi Dictionary) रखा है. सपना इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: लक्ष्मी अग्रवाल ने 'धीमे-धीमे' गाने पर किया जबरदस्त डांस, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया VIDEO

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'बिग बॉस 11' में में नजर आई थीं. शो में आने के बाद से सपना चौधरी काफी फेमस हो गई थीं. सपना 'बिग बॉस 11' तो नहीं जीत पाईं पर बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया.