logo-image

पीले सूट में सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, देखें धमाकेदार Video

भोजपुरी, पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है

Updated on: 24 Jan 2020, 05:09 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा में स्टेज शो से शुरूआत करने वालीं देसी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आने लगी हैं. सोशल मीडिया पर सपना के डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सपना का हरियाणवी गाने 'गजबन' (Gajban) का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है.

भोजपुरी, पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके एक फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अब कंगना बनेंगी एयरफोर्स पायलट, फिल्म तेजस' का किया ऐलान

View this post on Instagram

Go And Check On YouTube S&C Sapna Thumka For More Dance Videos Of Desi Queen..

A post shared by Sapna 𝐅andom👑 (@teamsapnachoudhary) on

सपना के डांस करने का स्टाइल सबसे अलग है. सपना के स्टेज शो को देखने के लिए लाखों की भीड़ इकट्ठी होती है. सपना चौधरी अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना बहुत पॉपुलर हो चुकी हैं, उनको इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें: स्कूल ड्रेस में नजर आए कार्तिक आर्यन ने 'लव आजकल 2' को किया मजेदार तरीके से प्रमोट

सपना आजकल लोगों को हरियाणवी सिखा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक सीरीज की शुरूआत की है, जिसमें वे हरियाणवी शब्दों के मतलब फैंस को बताती हैं. सपना के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने सबसे पहले रागनी गानों पर स्टेज शो से शुरुआत की थी. इसके बाद सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' में नजर आईं, सपना शो तो नहीं जीत पाईं लेकिन अपने लाखों फैंस बना लिए. सपना की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि वो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटीज में तीसरे नंबर पर थीं.