logo-image

English Medium गाने पर सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, देखें जबरदस्त Video

'बिग बॉस' से निकलने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी पर्सनालिटी में काफी बदलाव किया

Updated on: 21 Jan 2020, 04:48 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: हर‍ियाणा की जानी मानी स्टेज शो डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में हरियाणवी गाने 'इंग्लिश मीडियम' (English Medium) पर सपना चौधरी स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. 'इंग्लिश मीडियम' (English Medium) को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो में सपना (Sapna Choudhary) के जबरदस्त डांस मूव्स के साथ-साथ अदाएं भी देखने लायक हैं. सपना दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेन करती हुई नजर आ रही हैं. विडियो में सपना चौधरी पिंक कलर के सूट में लटके झटके दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म की वजह से बदली गई अमिताभ की फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट

सपना चौधरी के स्टेज शोज (Sapna Choudhary Shows) को लोग काफी पसंद करते हैं. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनके डांस शोज में भारी संख्या में सिक्योरिटी का इंतजाम करना पड़ता है. सपना अपने एक शो के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने गोवा के कसीनो में अपने डांस का जलवा बिखेरा था.

यह भी पढ़ें: Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज के साथ रिलीज हुआ 'झुंड' का टीजर, देखें Video

इस शो का वीडियो को उनके फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है, 'गोवा के कसीनो में शानदार अनुभव रहा.' सपना ने गोवा में हरियाणवी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी. हालांकि, अब तक सपना के गोवा में डांस परफॉर्मेंस का पूरा वीडियो अभी तक सामने नहीं आया है.

हरियाणवी गानों पर स्टेज शो से सपना चौधरी ने अपनी अलग पहचान बनाई है. स्टेज शोज से शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्मों तक में नजर आ चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉस सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आईं. 'बिग बॉस' से निकलने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी पर्सनालिटी में काफी बदलाव किया. सपना ने अब वजन भी घटा लिया है और अक्सर सूट में नजर आने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब वेस्टर्न ड्रेस में नजर आने लगी हैं.