logo-image

सपना चौधरी पर बरसे साधु संत, बोले- ऐसा फूहड़ डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कार्यक्रम को लेकर साधु संतों में आक्रोश दिखाई दे रहा था, उन्होंने एडीएम से तत्काल पूरे मामले पर कार्यवाही करने की मांग की

Updated on: 03 Feb 2020, 02:16 PM

नई दिल्ली:

मथुरा में आज हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कार्यक्रम करीब शाम 4:00 बजे गोवर्धन रोड सतोहा के ब्लू डायमंड रिसोर्ट में होना था. इस कार्यक्रम का आयोजक यश मीडिया एंटरटेनमेंट द्वारा कराया जा रहा था. जबकि हजारों लोगों को आयोजकों द्वारा टिकट वितरण किए गए जा चुके हैं.

साधु संतों का कहना था कि मथुरा कृष्ण की नगरी है, अगर इसमें किसी को कार्यक्रम करना है तो वह रासलीला, कृष्ण लीला का कार्यक्रम करें ,इस तरह के फूहड़ डांस हम मथुरा में बर्दाश्त नहीं कर सकते, प्रशासन को इसकी अनुमति को तत्काल निरस्त करनी चाहिए, इस तरह वह डांस करा कर कृष्ण की नगरी को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, हम हर हाल में यह कार्यक्रम नहीं होने देंगे, हम इस कार्यक्रम का किसी भी हद तक विरोध करेंगे.

यह भी पढ़ें: जेनेलिया डिसूजा ने एनिवर्सरी पर शेयर किया क्यूट वीडियो तो वहीं दुखी हुए रितेश देशमुख, देखें Funny Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कार्यक्रम को लेकर साधु संतों में आक्रोश दिखाई दे रहा था, उन्होंने एडीएम से तत्काल पूरे मामले पर कार्यवाही करने की मांग की और सपना चौधरी के कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की. आपको बता दें पूर्व में भी तीन बार सपना चौधरी का कार्यक्रम मथुरा में साधु संतों के विरोध के बाद रद्द हो चुका है. सपना चौधरी के कार्यक्रम को रद्द कराने के लिए डीआईजी शलभ माथुर से भी साधु संतों ने मुलाकात की . डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि आयोजक ने स्वयं कार्यक्रम को न कराने का प्रार्थना पत्र दिया है . कहीं ना कहीं साधु-संतों के विरोध के कारण आयोजक ने स्वयं ही कार्यक्रम न कराने का प्रार्थना पत्र प्रशासन को सौंप दिया .अब आज मथुरा में सपना चौधरी का कार्यक्रम नहीं होगा .