logo-image

'रामकली' बनकर सपना चौधरी ने 'चुराया दिल', लोगों ने कहा- जलन फील हो रही है

बिग बॉस शो में आने के बाद से ही सपना की पापुलैरिटी में इजाफा हुआ है

Updated on: 10 May 2019, 12:08 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इनदिनों बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं. लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक शख्स के साथ गोविंदा के सुपरहिट सॉन्ग 'मेरी रामकली में तुझ पर' डांस करती हुई नजर आ रही हैं. अब तक सपना के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

इसके अलावा सपना का एक और वीडियो भी है जिसमें वह 'चुरा लिया है तुमने जो दिल को' सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो में भी ये अंजान शख्स नजर आ रहा है. सपना का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. तो वहीं कुछ फैंस ऐसे  भी है जो उस अंजान शख्स को लेकर जलन फील कर रहे हैं. 

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

बिग बॉस शो में आने के बाद से ही सपना की पापुलैरिटी में इजाफा हुआ है. किसी स्टार की तरह ही पूरे देश में सपना के दीवाने हैं. फिलहाल इन दिनों वह बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी का प्रचार भी कर रही हैं. माना जा रहा है कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो जाएंगी.

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

बता दें कि अभी हाल ही में सपना चौधरी का गाना 'बावली तरेड़' रिलीज हुआ है. इस गाने में सपना फेमस पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ नजर आई हैं. जिसमें सपना पीले सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि सपना ने दलेर के साथ डांसिंग और सिंगिंग भी दी है. वैसे ये पहली बार है जब सपना और दलेर मेहंदी किसी वीडियो में साथ आए हैं.