logo-image

बिहार में सपना चौधरी के शो में मची भगदड़, 1 की मौत

एक दिन पहले ही सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कार में बैठी नजर आई थीं. कार में बैठे बैठे सपना ने आंख मारी थी। जो कि काफी वायरल हुआ था.

Updated on: 16 Nov 2018, 12:46 PM

बेगूसराय:

बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल गांव में सपना चौधरी का कार्यक्रम चल रहा था.छठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हुई लाठी चार्ज के दौरान भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में साजन कुमार नाम के युवक की मौत हो गई. वहीं कार्यक्रम में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों के हुजूम ने बेरीकेटिंग तोड़ने का प्रयास किया. भीड़ के अनियंत्रित होने से पंडाल गिर गया और लोग बेकाबू हो गए.लोगों को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा जिसके बाद भगदड़ मच गया.

बता दें कि एक दिन पहले ही सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कार में बैठी नजर आई थीं. कार में बैठे बैठे सपना ने आंख मारी थी. जो कि काफी वायरल हुआ था. अगर इस घटना के बारे में बात करें तो ये कोई पहली बार नहीं है जब सपना के शो में हिंसा हुई हो. इससे पहले भी लखनऊ में सपना के शो को रद्द कर दिया गया था.

बता दें कि सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है. बिग बॉस में नजर आ चुकी सपना अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वैसे बिग बॉस में आने के बाद से सपना की पॉपुलरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. उन्हें बॉलीवुड फिल्मों से भी ऑफर मिल रहे हैं. सपना कई फिल्मों के आइटम सॉ़न्ग में भी नजर आ चुकी हैं.इन दिनों  सपना भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं.