logo-image

Video: 'लक कसूता' पर सपना चौधरी ने लगाए सेक्सी ठुमके तो लोगों ने लुटाए पैसे

सलवार सूट में सपना के सेक्सी डांस ठुमकों को देखने के लिए भीड़ भी इक्ट्ठा है जिससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना के कितने चाहने वाले हैं.

Updated on: 06 Dec 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

Sapna Chaudhary Sexy Thumka: हरियाणा की धमाकेदार डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक वीडियो इनदिनों यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छाया हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'लक कसूता' पर स्टेज तोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सलवार सूट में सपना के सेक्सी डांस ठुमकों को देखने के लिए भीड़ भी इक्ट्ठा है जिससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना के कितने चाहने वाले हैं.

'लक कसूता' (Luck Kasuta) गाने पर उनके डांस को देखकर कुछ लोग उनपर पैसों की बारिश भी कर रहे हैं. तो वहीं कुछ उनके साथ डांस भी कर रहे हैं. साल 2018 में यूट्यूब पर अपलोड हुए इस हरियाणवी गाने के वीडियो को 1 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिले हैं.

यह भी पढ़ें: Video: 'जीजा तेरे लिए' गाने पर सपना चौधरी ने किया कातिलाना डांस, अदाएं देखकर हो जाएंगे घायल

बता दें कि बिग बॉस 11 (Bigg Boss) के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में जमकर इजाफा हुआ. दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा सपना अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी. जिसका नाम दोस्ती के साइड इफेक्ट था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन लोगों ने सपना की एक्टिंग की काफी तारीफें कीं.