logo-image

'देसी जट्ट की गल' बनकर आईं सपना चौधरी ने मचाया धमाल, Video Viral

इस गाने को आर नाइत (R Nait) ने गाया है जबकि बोल भी खुद उन्‍होंने ही लिखे हैं. इस गाने को जगजीत पाल सिंह ने प्रोड्यूस किया है.

Updated on: 23 Sep 2019, 12:44 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी क्वीन जानी-मानी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का नया गाना 'देसी जट दी गल बन गई' (Desi Jatt Di Gall) को रिलीज किया जा चुका है. एल्बम 'लुटेरा' के इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. देसी अवतार में नजर आ रही सपना के इस गाने का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे. गाने में उनके लुक के साथ उनका अंदाज भी काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गाने को आर नाइत (R Nait) ने गाया है जबकि बोल भी खुद उन्‍होंने ही लिखे हैं. इस गाने को जगजीत पाल सिंह ने प्रोड्यूस किया है. रिलीज होते ही सपना (Sapna Chaudhary) का ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को 65 लाख से ज्‍यादा के व्‍यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'पल पल दिल के पास' और 'प्रस्थानम' ने दिखाई तेजी, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

बता दें कि बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा वह अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी. जिसमें लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी सराहा.

सपना की जबरदस्त लोकप्रियता दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार में फैली है. सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि पिछले साल वो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटीज में तीसरे नंबर पर थीं.