logo-image

VIDEO: सपना चौधरी पर चढ़ा भगवान शिव का रंग, भक्ति भाव में डूबकर किया ये काम

हाल ही में सपना, हल्दवानी (उत्तराखंड) में डांस शो करती हुई नजर आईं.

Updated on: 21 Apr 2019, 01:56 PM

नई दिल्ली:

अपने देसी ठुमकों से लोगों के दिल पर छुरियां चलने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) के फैंस पूरे देशभर में फैले हैं. बिग बॉस के घर से आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. हरियाणवी क्वीन सपना के चाहने वालों की संख्या भी बढ़ी. यहीं नहीं सपना सिर्फ हरियाणा में ही नहीं देश के कई कोनों में अपने डांस का जलवा बिखेरने लगी हैं.

हाल ही में सपना, हल्दवानी (उत्तराखंड) में डांस शो करती हुई नजर आईं. उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी देखी गई. इसके अलावा सपना सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने डांस वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

Jai Mahakal 🙏🙏 #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

सपना ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी कार में भगवान शिव के मंत्र पर हाथ जोड़ते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सपना ने लिखा- जय महाकाल... शिव के इस मंत्रोचार पर सपना की भक्ति भावना को देखा जा सकता है. 

View this post on Instagram

#desiqueen performance in #haldwani 😍😍 #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

डांस शोज के अलावा सपना एक्टिंग के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमा रही हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज हुई थी. लोगों ने उनकी एक्टिंग की काफी तारिफें की लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. फिलहाल अब वह अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इंस्टा पर सपना के 98.1k फॉलोवर हैं.