logo-image

Video: सपना चौधरी के मॉडर्न लुक ने चुराया दिल का चैन, देखते ही हो जाएंगे घायल

सपना ने अपने इंस्टा पेज पर अपलोड किया है. अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 12 Jan 2019, 02:52 PM

नई दिल्ली:

लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी का देसी अंदाज लोगों को काफी पसंद है. उनके देसी अंदाज और हरियाणवी डांस ने उन्हें पूरे देश भर में लोकप्रियता दिलाई है. भोजपुरी हो या पंजाबी सपना का जलवा चारों और फैला हुआ है. इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वह मॉडर्न अंदाज में नजर आ रही हैं. देसी सपना का विदेशी अंदाज देखकर आप उनको पहचान नहीं पाएंगे.

वैसे अब तक सपना चौधरी के देसी डांस वीडियो ही वायरल होते आए हैं, लेकिन इस वीडियो में सपना का मार्डन लुक लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. सपना ने अपना ये लुक सुपरहिट सॉन्ग "चुराया दिल का चैन' के रीमिक्स वर्जन के लिए बदला है जो कि जमकर धूम मचा है.

View this post on Instagram

#remix version 😘😘😘 #sapnachaudhary #sapnachoudhary #sapna

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

इसे खुद सपना ने अपने इंस्टा पेज पर अपलोड किया है. अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि साल 2018 सपना के लिए काफी खास रहा कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए सपना ने गूगल सर्च में अपनी जगह बनाई. वह बॉलीवुड जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आने वाली हैं.

फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रान्त आनंद और सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के जुबैर खान और अंजू जाधव भी लीड रोल में नजर आएंगे. सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं.