logo-image

इस बार डांस नहीं सपना चौधरी की आवाज पर झूमने को मजबूर हुई पब्लिक, देखें जबरदस्त Video

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का डांस विडियो यूं तो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. उनकी फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग शामिल हैं

Updated on: 20 Feb 2020, 08:10 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का डांस विडियो यूं तो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. अपने दम पर बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय करने वाली सपना चौधरी के डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है.

यह भी पढ़े: बॉलीवुड के इस एक्टर ने कहा, 'थप्पड़' पुरुष विरोधी फिल्म नहीं

सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. फिर चाहे उनके लेटेस्ट रिलीज डांस वीडियो हो या फिर उनके टिकटॉक वीडियो सपना चौधरी के उनके हर काम को बखूबी पसंद कर रहे हैं. लेकिन सिर्फ डांस से ही नहीं बल्कि खुद गाने गाकर भी सपना चौधरी ने अपने फैन्स के दिलों में जगह बनाई है. ऐसा ही एक उनका एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें सपना चौधरी गाते हुए नजर आ रही है.

यह भी पढ़े: डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए Topless हुईं एक्ट्रेसेस, देखें Bold Photos

View this post on Instagram

नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों! 🙏 बचपन में चाहे school बंक करना हो या girlfriend से मिलना हो दीवार से छलांग तो सभी ने लगायी है! क्यूँ? हाहाहाहा😁 सही कहा ना? आज के #HaryanviDictionary का video देख के मुझे comments में ये बताइए की क़िस्से मिलने ke लिए आप वो छलांग लगा सकते है या लगाया करते थे 😅! Tag कीजिए मुझे and @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg को। बने रहिए मेरे साथ, क्यूँकि मैं जल्द ही आऊँगी अगले हफ़्ते एक और नया शब्द लेके एक नए लुक के साथ। तब तक सपना ध्यान रखिए और ख़ुशियाँ बाँटते रहे 🌈

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

अगर आप सपना चौधरी को सिर्फ डांस के लिए उन्हें पसंद करते हैं, तो रुकिए पहले उनके इस सिंगिंग वीडियो को देख लीजिए. ब्लू सलवार सूट में सपना चौधरी खूबसूरत तो लग ही रही है, उतनी ही खूबसूरती के साथ अपनी आवाज में हरियाणवी गाना गाकर सपना चौधरी ने एक बार फिर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी मूवी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी अपने इस सॉन्ग से फैन्स के दिलों को जीत रही हैं.