logo-image

सपना चौधरी ने सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर किया 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर डांस, देखकर झूम उठेंगे आप

सपना जल्द ही बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में डेब्यू करने वाली हैं.

Updated on: 27 Jan 2019, 12:31 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर से फेमस हुई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली सपना इन दिनों एक्टिंग में भी अपने हाथ आजमा रही हैं. जल्द ही उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सपना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी. अपनी डेब्यू फिल्म का सपना इन दिनों जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है. इसी सिलसिले में वह सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale khuranas ) में पहुंची हुई थी. जहां दोनों ने खूब मस्ती की.

इस दौरान दोनों ही स्टार्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. शो में सपना ने सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर अपने सुपरहिट सॉन्ग तेरी 'आंख्या का यो काजल' पर डांस किया. जिसके बाद वहां बैठी ऑडियंस भी झूमने पर मजबूर हो गए. सपना के इस जबरदस्त डांस पर शो की जज कोरियोग्राफर फराह खान ने भी खूब एंजॉय किया.

सपना जल्द ही बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में सपना एक पुलिस वाले का किरदार निभा रही हैं उनकी ये फिल्म दोस्ती जैसे सब्जेक्ट के इर्द गिर्द घूमती है.

वैसे इससे पहले सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं. साल 2018 सपना के लिए काफी खास रहा कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए सपना ने गूगल सर्च में अपनी जगह बनाई.