logo-image

'बेबी मरवा के मानेगी' पर सपना चौधरी ने किया अपनी मां के साथ डांस, शेयर किया वीडियो

ऐसा भी कहा जा रहा है कि सपना जल्द ही राजनीति में एंट्री कर सकती हैं. उन्हें बीजेपी नेता और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी के साथ भी देखा गया था.

Updated on: 05 Apr 2019, 12:07 PM

नई दिल्ली:

लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना अपने फैंस के लिए अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सपना अपनी मां के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना अपनी मां के साथ 'बेबी मरवा के मानेगी' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि सपना का ये पंसदीदा सॉन्ग है जिस पर वह कई बार स्टेज पर फॉर्मेंस कर चुकी हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सपना ने लिखा है- मां बेटी का प्‍यार..

View this post on Instagram

#desiqueen blast with mom 😘😘😘😘😘👌👌👌👌 #tiktok #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

फिलहाल अब तक इस वीडियो को काफी लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. इस पहले भी सपना ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह रोटियां बना रही थीं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि सपना जल्द ही राजनीति में एंट्री कर सकती हैं. उन्हें बीजेपी नेता और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी के साथ भी देखा गया था.

View this post on Instagram

Maa - Beti ka Pyar 😘😘👌👌 #sapnachaudhary #sapnachoudhary #tiktok

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. हरियाणावी क्वीन के फैंस अब पूरे देश में हैं. डांस शोज के अलावा सपना एक्टिंग के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमा रही हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज हुई थी. लोगों ने उनकी एक्टिंग की काफी तारिफें की लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.