'पगलैट' बनकर आने वाली हैं सान्या मल्होत्रा, जानिए क्या है पूरा माजरा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 22, 2019 08:42:45 AM
Sanya Malhotra

Sanya Malhotra (Photo Credit : Film Image )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की दंगल गर्ल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा जल्द एकता कपूर की फिल्म 'पगलेट' में नजर आएंगी. अपनी इस फिल्म को लेकर एकता ने कहा, "पिछले साल 'पीरियड : ऐंड ऑफ सेंटेंस' के निर्माण के लिए बेस्ट डॉक्यूमेंट्री (लघु कथा) की श्रेणी में ऑस्कर जीतने वाली मोंगा 'सबसे प्रासंगिक आवाजों' में से एक हैं."

गुरुवार को मोंगा के जन्मदिन के अवसर पर एकता ने ऐलान करते हुए कहा, "आज भारतीय सिनेमा में गुनीत सबसे प्रासंगिक आवाजों में से एक हैं. जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी तो मुझे लगा कि हमें यह साथ में करनी चाहिए."

यह भी पढ़ें: अब 'मोदी जी की बेटी' पर बनेगी फिल्म, जानिए पूरी डिटेल

इस फिल्म के लिए एकता के बैनर बालाजी टेलीफिल्मस और गुनीत मोंगा द्वारा स्थापित सिख्या एंटरटेनमेंट ने साथ काम करने का फैसला लिया है जिस पर मोंगा ने कहा, "हम 'पगलेट' जैसी एक मजेदार कहानी को पर्दे पर लाने के लिए खुश हैं जिसमें सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में हैं. बालाजी टेलीफिल्मस के सहयोग से इसे बनाया जा रहा है."

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो ये फिल्म एक युवा लड़की की कहानी है जिसे प्यार के बारे में अपने उभरते सवालों के बीच अपनी पहचान और अपने उद्देश्यों का पता चलता है, यह लड़की भारत के एक छोटे कम आधुनिक शहर से ताल्लुक रखती है.

यह भी पढ़ें: एक दो नहीं अपने 6 बच्चों के साथ जॉन अब्राहम ने शेयर किया वीडियो, देखिए कितने क्यूट हैं

इस फिल्म के अलावा सान्या अनुराग बसु की फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म में सान्या के साथ अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फाातिमा सना शेख और पंकज त्रिपाठी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल कहा जा रहा है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. दोनों एक्टर्स भोपाल में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

सान्या को पिछली बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बधाई हो में नजर आई थीं. फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं आदित्य को पिछली बार कलंक में देखा गया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Nov 22, 2019 08:40:53 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो