logo-image

PM मोदी को बनाया शिवाजी महाराज तो भड़के संजय राउत, बोले- बर्दाश्त नहीं किया जाएगा...

संजय राउत (Sanjay Raut) ने फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के ट्रेलर का आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में कथित रूप से राजनीतिक दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है

Updated on: 21 Jan 2020, 05:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है. लेकिन अब 'तानाजी' पर सियासत होने लगी है. दरअसल, शिवसेना के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने अब एक नए विवाद को हवा दे दी है.

संजय राउत (Sanjay Raut) ने फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के ट्रेलर का आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में कथित रूप से राजनीतिक दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. ट्रेलर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्रपति शिवाजी महाराज और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को विश्वसनीय सैनिक तानाजी मालुसारे के तौर पर दिखाया गया है, वहीं दिल्ली आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को उदयभान सिंह राठौर के तौर पर दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: जावेद जाफरी का Tweet हुआ वायरल, कहा- उन्हें 'रूलिंग पार्टी' क्यों...

छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के नेतृत्व में तानाजी ने पुणे स्थित सिंहगढ़ किला के लिए 4 फरवरी 1670 में ऐतिहासिक लड़ाई लड़ी थी. किला राजपूत सैनिक उदयभान सिंह राठौर के कब्जे में था, जिनका नेतृत्व मुगलों के सहयोगी महाराजा जयसिंह करते थे.

यह भी पढ़ें: English Medium गाने पर सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, देखें जबरदस्त Video

वीडियो में सिंहगढ़ की लड़ाई और दिल्ली विधानसभा चुनाव के बीच तुलना की गई है. वहीं वेबसाइट ने इसके साथ लिखा है, 'जो दिल्ली जीत गया, समझो दिल जीत गया.' वहीं राउत ने मंगलवार को ट्रेलर पर चेतावनी देते हुए कहा, 'छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम का दुरुपयोग सही नहीं है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.' यह वीडियो 'पॉलीटिकल कीड़ा' नामक वेबसाइट ने अपलोड किया है, ऐसा माना जा रहा है यह भाजपा के करीब है.

वहीं फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के बारे में बात करें तो फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए. फिल्म की कमाई को देख कर लगता हैं कि जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.