BREAKING NEWS
  • हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाएंगी मायावती, बड़ी तादाद में समर्थक भी करेंगे धर्म परिवर्तन- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मार की हत्या, सर्च अभियान जारी- Read More »
  • पाकिस्तान ने भारत को दहलाने की रची बड़ी साजिश, लश्कर समेत 3 बड़े आतंकी संगठन को सौंपा ये काम- Read More »

संजय दत्त को डाकू करने वाले थे किडनैप, एक्टर ने सुनाया बचपन का किस्सा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 16, 2019 06:43:58 PM
संजय दत्त (फोटो- वीडियो ग्रैब)

संजय दत्त (फोटो- वीडियो ग्रैब) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म प्रस्थानम की कास्ट प्रमोशन के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थी. जहां संजय दत्त ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए.

इस दौरान संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने खुद से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया. संजय दत्त ने बताया कि एक बार उन्हें डाकुओं ने किडनैप करने की कोशिश की थी. कपिल शर्मा ने शो के दौरान एक सवाल में पूछा कि एक अफवाह खूब फैली कि फिल्म मुझे जीने दो की शूटिंग के दौरान आपको डाकुओं ने किडनैप कर लिया था.

यह भी पढ़ें- IIFA में दिखेगा सारा अली खान का जलवा, इन गानों पर दिखाएंगी डांस

इसका जवाब देते हुए संजय दत्त ने बताया कि हां ये सच है. उन्होनें बताया कि रूपा नाम का डाकू उस दौरान काफी फेमस था. मैं उस वक्त काफी छोटा था तो उन्होंने मुझे अपनी गोद में बैठा लिया. वो तब मेरे पिता से पूछने लगे कि फिल्म में आपने कितना पैसा लगाया है? पापा ने कहा था 15 लाख रुपए. इसके बाद वो बोलने लगे अगर इसे उठा ले जाएं तो आप कितना पैसा देंगे? इस घटना के बाद ही पिता ने मुझे और मां को वापस मुंबई भेज दिया था.

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन दिखाएंगे Uncensored Video, लॉन्च किया YouTube Channel

बता दें कि देवा कट्टा की ये फिल्म तेलुगू Prasthanam का हिंदी रीमेक है. 20 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में संजय दत्त बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में संजय दत्त का रौबदार लुक दिखाई दे रहा है. फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) का ट्रेलर देखकर ऐसा लगा कि फिल्म की पूरी कहानी पॉवर और पॉलिटिक्स पर बेस्ड होगी.

First Published: Sep 16, 2019 06:43:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो