logo-image

'मुन्ना भाई' सीरीज की अगली फिल्म पर संजय दत्त का खुलासा

संजय दत्त ने कहा कि 'मुन्ना भाई' सीरीज की अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, लेकिन यह 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' की तर्ज पर नहीं होगी।

Updated on: 10 Sep 2017, 03:05 PM

नई दिल्ली:

अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' की तैयारियों में जुटे एक्टर संजय दत्त ने 'मुन्ना भाई' सीरीज को लेकर हो पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

शनिवार को संजय दत्त ने कहा कि 'मुन्ना भाई' सीरीज की अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, लेकिन यह 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' की तर्ज पर नहीं होगी।

फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन के सिलसिले में इंटरव्यू देने के लिए मौजूद दत्त से एक साल पहले रिलीज हुए टीजर 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' के बारे में पूछा गया कि क्या टीजर के इसी तर्ज पर फिल्म बनेगी।

इस पर एक्टर ने कहा, 'नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता। जब तक मुझे अमेरिकी वीजा नहीं मिल जाता, ऐसा नहीं होने जा रहा है।'

फिल्म के बारे में दत्त ने कहा, 'राजू जी और विनोद जी से हुई बातचीत के आधार पर मुझे यह पता चला है कि फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है। जैसे ही वे बायोपिक (संजय दत्त के जीवन पर) फिल्म पूरी कर लेते हैं, राजू जी खुद (मुन्ना भाई) की कहानी पर काम करना शुरू कर देंगे और मैं उम्मीद करता हूं कि सभी की शुभकामनाओं और ईश्वर की कृपा से फिल्म अगले साल तक तैयार हो जाएगी।'

और पढ़ें: बिग बॉस 11: नया प्रोमो रिलीज, टीवी की नागिन बनी सलमान खान की 'पड़ोसन', देखें वीडियो

'भूमि' के ट्रेलर और संगीत की सफलता के बारे में दत्त ने कहा कि ट्रेलर और संगीत दोनों को लोगों की काफी सराहना मिल रही है। उन्हें उम्मीद है कि लोग फिल्म को भी पसंद करेंगे।

फिल्म बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है। इसमें संजय दत्त के अलावा अदिति राव हैदरी और सिद्धांत गुप्ता भी हैं। उमंग कुमार निर्देशित यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

जन्मदिन विशेष: अनुराग कश्यप जिन्होंने अपने एक्सपेरिमेंट से फिल्मों को काल्पनिक से वास्तविक बना दिया