logo-image

सलमान खान ने शाहरुख को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, लोग कहने लगे दोस्ती हो तो ऐसे, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने जिस अंदाज में बॉलीवुड के बादशाह खान (Shah Rukh Khan) को Birthday Wish किया उससे लोगों को यकीन हो गया कि दोनों दुश्मन नहीं बल्कि पक्के दोस्त हैं.

Updated on: 03 Nov 2019, 04:32 PM

नई दिल्ली:

2 अक्टूबर को बॉलीवुड के 'बाजीगर' शाहरुख खान ने अपना 54वां जन्मदिन मनाया. शाहरुख खान (shah rukh khan) फैन्स ने भी उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया. बॉलीवुड समेत दुनिया भर के लोगों ने अपने चहेते शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने जिस अंदाज में बॉलीवुड के बादशाह खान ( (shah rukh khan)) को Birthday Wish किया उससे लोगों को यकीन हो गया कि दोनों दुश्मन नहीं बल्कि पक्के दोस्त हैं.

View this post on Instagram

Thank you all for making my birthday so special. Love you always...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे खान साहब… हमारी इंडस्ट्री का किंग खान, शाहरुख खान.’

इस वीडियो में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीस, सोनाक्षी सिन्हा, सोहेल खान, बॉडीगार्ड शेरा और मनीष पॉल सहित कई चेहरे नजर आए. वीडियो में सभी अपनी बांहें फैलाते हुए एक साथ कहते हैं- हैप्पी बर्थडे डियर शाहरुख...कहते नजर आते हैं.

View this post on Instagram

Happy bday khan Saab. . Hamare industry ka king khan @iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on


वीडियो के अंत में सलमान शाहरुख को बोलते हैं, ‘अबे तुझे फोन किया था, फोन तो उठा लेता मेरा.’ सलमान द्वारा शेयर इस वीडियो को 13 घंटे में 32 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 13 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है.

एक यूजर ने लिखा कि क्या दोस्ती है. जबकि अन्य यूजर ने लिखा कि मेरा पूरा बचपन चला गया इनकी लड़ाई की खबरों में.

इसे भी पढ़ें:इमपरफेक्ट लुक को लेकर आयुष्मान ने दिया बड़ा बयान, कहा बॉलीवुड हीरो को लेकर बदल रही दर्शकों की सोच

दुबई में भी शाहरुख खान का बर्थडे मनाया गया. दुबई के बुर्ज खलीफा में शाहरुख खान की शान में खास अंदाज में बर्थडे मनाया गया. शाहरुख ने इस वीडियो क्‍लिप को शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे इतना ब्राइट बनाने के लिए शुक्रिया मोहम्मद अलबार और बुर्ज खलीफा. आपका प्यार नायाब है. वाह! ये वास्तव में बहुत लंबा है. लव यू दुबई. ये मेरा जन्मदिन है और मैं मेहमान हूं.'

शाहरुख खान अपने बर्थडे की शाम को बांद्रा स्थित सेंट एंड्रयूज ऑडिटोरियम पहुंचे और अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया.