logo-image

'किक' को पूरे हुए 5 साल, अगले साल डेविल बनकर आने वाले हैं सलमान खान

सलमान के अलावा इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में थे.

Updated on: 25 Jul 2019, 03:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए आज काफी बड़ा दिन है. आज से पांच साल पहले उनकी फिल्म किक बॉक्स पर रिलीज हुई थी. साल 2014 में रिलीज हुई किक में सलमान खान का रोल डेविल लोगों को काफी पसंद आया था. फिल्म के गानें और डायलॉग्स भी फेमस हुए थे. खासकर 'मेरे बारे में इतना मत सोचना मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं' सभी की जुबान पर छा गया था.

सलमान के अलावा इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में थीं. फिलहाल अब एक बार फिर डेविल आने को तैयार है. खबरों की मानें तो किक के पांच साल पूरे होने पर मेकर्स ने किक 2 को बनाने की तैयारी शुरू कर दी है. जो कि अगले साल 2020 में रिलीज होगी.

यह भी देखें: फिल्म 'इंशाअल्लाह' में होगा लव ट्रायंगल! आलिया के अलावा सलमान खान इस हीरोइन से लड़ा सकते हैं इश्क

यह भी पढ़ें: फिल्म 'इंशाअल्लाह' में होगा लव ट्रायंगल! आलिया के अलावा सलमान खान इस हीरोइन से लड़ा सकते हैं इश्क

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस बार दबंग 3 में सलमान (Salman Khan) एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में सलमान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री हो चुकी है. इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. 

इसके अलावा सलमान (Salman Khan) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगे. यह फिल्म 2020 की ईद पर रिलीज होगी.