logo-image

गांधी जयंती के मौके पर सलमान खान ने दिया ये स्पेशल मैसेज, साथ में फैंस से की ये अपील

सलमान (Salman Khan) के इस वीडियो अब तक 8 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस वीडियो पर अपने कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Updated on: 02 Oct 2019, 09:31 AM

नई दिल्ली:

भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की आज 150वीं जयंती है. इस खास मौके पर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को एक स्पेशल मैसेज दिया है. जिसमें वह देशवासियों को स्वच्छता (Swawch Bharat Abhiyaan) के साथ-साथ फिट रहने की भी सलाह दे रहे हैं. इतना ही नहीं भाईजान ने कहा कि गांधी जयंती को धूमधाम से मनाए.

इस वीडियो को सलमान ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के इस मौके पर, भाई ने बोला आपको मैसेज देने को...और चुलबुल पांडे तैयार हैं.'

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में बढ़ रही है सिद्धार्थ और रश्मि के बीच नजदीकियां, देखें वीडियो

View this post on Instagram

#GandhiJayanti k is mauke pe, Bhai ne bola aapko message dene ko... aur Chulbul Pandey is ready! #PMOIndia @kiren.rijiju

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

बता दें कि सलमान के इस वीडियो अब तक 8 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस वीडियो पर अपने कमेंट्स भी कर रहे हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सलमान की फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मंजरेकर भी हैं.

दबंग (Dabangg) एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर हुई है. सलमान खान फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, जो रज्जो की भूमिका में होंगी. वैसे इस बार दबंग 3 में सलमान एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे.

फिल्म में सलमान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री हो चुकी है. इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. इसके अलावा सलमान खान इनदिनों बिग बॉस सीजन 13 को होस्ट कर रहे हैं.