logo-image

PHOTO: Dabangg 3 के सेट से सलमान खान ने सई मांजरेकर के साथ शेयर की तस्वीर

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) भी डेब्यू करने जा रही हैं

Updated on: 21 Sep 2019, 07:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग में बिजी हैं. सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

यह तस्वीर 'दबंग 3' (Dabangg 3) के सेट की है. सलमान (Salman Khan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Posted @withrepost • @beingsalmankhan On location #dabangg3 . . .

यह भी पढ़ें- TMC सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने साड़ी में किया जबरदस्त Dance, देखें Video

View this post on Instagram

Posted @withrepost • @beingsalmankhan On location #dabangg3 . . . @saieemmanjrekar #salmankhan #saieemanjrekar

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar) on

हाल ही में सलमान खान की फिल्म फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था. फिल्म का मोशन पोस्टर सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. 'दबंग 3' (Dabangg 3) 20 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- 2020 ऑस्कर में भारत की तरफ से जाएगी फिल्म Gully Boy, इस कैटेगरी में होगी शामिल

फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) भी डेब्यू करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें- करीना कपूर ने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, Photo और Video हुए वायरल

सई फिल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी. महेश मांजरेकर और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं. सलमान खान (Salman Khan) आईफा अवॉर्ड्स में एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) के साथ पहुंचे थे.