logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'मलंग' का ट्रेलर देखकर बोले सलमान भाईजान 'उई मां... झकास'

उन्होंने 'मलंग' के ट्रेलर को अपने ऑफिशयल टि्वटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'उई मां... झकास ट्रेलर.'

Updated on: 13 Jan 2020, 09:51 AM

highlights

  • सलमान खान ने 'मलंग' फिल्म के ट्रेलर को किया शेयर.
  • अनिल कपूर के डायलॉग 'झकास' से की जमकर तारीफ.
  • 7 फरवरी 2020 को प्रदर्शित होने जा रही है 'मलंग'.

मुंबई:

सलमान खान हिंदी फिल्म उद्योग के उन चंद सितारों में से एक हैं, जो यारों-दोस्तों के लिए 'बड्डा' वाला दिल रखते हैं. वह न सिर्फ उनके बच्चों को लांच करने में आगे रहते हैं, बल्कि उनकी फिल्मों की तारीफ कर हौसलाफजाई में भी कोई कोताही नहीं बरतते. इस बार भाईजान ने यह दरियादिली यशराज की फिल्म 'मलंग' के ट्रेलर को लेकर दिखाई है. आम सिनेप्रेमियों समेत बॉलीवुड के स्टार भी इसको लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने शेयर किया थ्रोबैक Video, पिता संग कुछ ऐसे मस्ती करते नजर आए

ट्वीट कर दी झक्कास प्रतिक्रिया
अब इस कड़ी में सलमान भाईजान का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने 'मलंग' के ट्रेलर को अपने ऑफिशयल टि्वटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'उई मां... झकास ट्रेलर.' गौरतलब है कि सलमान खान और अनिल कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं और 'झकास' अनिल कपूर के सिग्नेचर डायलॉग बतौर लोकप्रिय है. फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुणाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ेंः Big Boss 13 : ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को मिला ऐसा टैग, झूम उठे प्रशंसक

7 फरवरी को आएगी 'मलंग'
'मलंग' का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है और यह 7 फरवरी 2020 को प्रदर्शित होने जा रही है. सलमान की बात करें तो वह इस समय अपनी अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग कर रहे हैं. प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में दिशा पाटनी और गौतम गुलाटी भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. गौरतलब है कि 'मलंग' फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है और अब प्रशंसक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.