logo-image

सलमान खान ने वीडियो में उड़ाई अपनी 'MAMI' की खिल्ली, कहा- उसका दिमाग खराब हो गया है!

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस बार दबंग 3 में सलमान एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे.

Updated on: 22 Jul 2019, 11:12 AM

नई दिल्ली:

53 वर्षीय सुपरस्टार सलमान खान इनदिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हो गए हैं. वह प्रशंसकों को अपने व्यक्तिगत जीवन, काम के शेड्यूल और फिटनेस संबंधी वीडियो अक्सर शेयर करते रहते हैंलेकिन इस बार सलमान खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे.

सलमान अपनी मामी को लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि जबसे उनका नाम इंग्लिश में पड़ा. उसका दिमाग खराब हो गया है और प्राइस भी बढ़ गई है. वीडियो के अंत में जब सलमान अपनी 'मामी' को मिलवाते हैं. जो कि वह एक सब्जी है.

खास बात यह है कि इस वीडियो के कैप्शन में सलमान ने लिखा- मेरी मामी अब पराई हो गई...

View this post on Instagram

Meri mami parayi ho gayi, she has lost the plot or is it just me..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस बार दबंग 3 में सलमान एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में सलमान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री हो चुकी है. इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सरकारी नौकरी करते थे मुकेश, राजकपूर के लिए गाए थे सबसे ज्यादा गाने

फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. बता दें कि महेश मांजरेकर और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं. फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है.

सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, काजोल देवगन, प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल भी हैं. इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा. 'दबंग 3' के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं.