logo-image

Viral Video: अब सलमान खान ने लिखा खत, पोस्ट करते हुए पूछा- मिला क्या

दबंग 3 में सलमान एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में सलमान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री हो चुकी है.

Updated on: 21 Jul 2019, 10:13 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 'भारत' की सफलता के बाद अब अपनी मच अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करने में बिजी है. लेकिन इन सबके बावजूद वह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ कई मजेदार विडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही सलमान ने एक दिलचस्प विडियो शेयर किया है.

जिसमें सलमान एक लिफाफे को मुंह से चिपकाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह इसे कहीं डालते हैं और पूछते हैं कि मिला क्या. सलमान खान ने इसके कैप्शन में लिखा- 'ओल्ड फैशन्स पोस्ट'.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग 3 में सलमान एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में सलमान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगा ये स्टार, कर चुका है कई हिट फिल्मों में काम

इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी.

बता दें कि महेश मांजरेकर और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं. फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, काजोल देवगन, प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल भी हैं. इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा. 'दबंग 3' के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं.