logo-image

सलमान खान को देशभक्ति का पाठ पढ़ाती हुई नजर आई एक नन्हीं बच्ची, देखिए ये Viral Video

हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई के साथ आगे बढ़ रही है

Updated on: 30 Jun 2019, 09:07 AM

नई दिल्ली:

इनदिनों भाईजान सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं. एक के बाद एक करके वह सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियोज शेयर कर रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक बच्ची भारत की आजादी की कहानी बता रही है. वहीं इसमें वह कहती है- डाल डाल पर सोने की चिड़िया करती बसेरा वो भारत देश है मेरा' इस वीडियो को सलमान खान ने शेयर करते हुए लिखा-'बच्चे बच्चे में भारत'..

View this post on Instagram

Bacche bacche mein hai #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीं इस वीडियो के अलावा सलमान ने एकदूसरा वीडियो भी शेयर किया है. इस मजेदार वीडियो में सलमान बंदर को प्लास्टिक की बोतल से पानी पिलाते नजर आ रहे हैं. फिलहाल फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. देखते-देखते अभी तक इस वीडियो को 4 लाख 61 हजार बार देखा जा चुका है. सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन लिखा है- 'सलमान ने लिखा है कि हमारा बजरंगी भाईजान प्लास्टिक की बोतल से पानी पीता है'.

View this post on Instagram

Hamara bajrangi bhaijaan plastic ki bottle se paani nahi peeta . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह भी पढ़ें: Video: इंग्लिश का डर दूर भगाते नजर आए ऋतिक रोशन, रिलीज हुआ 'Super 30' का नया गाना

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में थीं. वहीं तबू, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ को भी दर्शकों ने पसंद किया.