logo-image

सलमान खान की भांजी आयत की पहली तस्वीर आई सामने, देखकर आप भी कहेंगे So Cute...

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernadis), सई मांजरेकर, दिया मिर्जा (Dia Mirza) और प्रनूतन बहल के साथ-साथ कई और फिल्मी सितारों ने भी तस्वीर पर कमेंट किया है

Updated on: 30 Dec 2019, 05:05 PM

नई दिल्ली:

Arpita Khan Daughter: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने जन्मदिन के मौके पर एक बार फिर मामा बन गए हैं. सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. अर्पिता-आयुष ने सलमान को उनके बर्थडे पर बेटी आयत को जन्म देकर बेहद ही खास तोहफा दिया है.

जब से सलमान खान की प्यारी भांजी 'आयत' (Ayat Sharma) ने जन्म लिया है, तब से ही फैंस आयत की तस्वीर देखने को बेताब थे. हाल ही में आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बच्ची की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. सलमान खान की प्यारी भांजी 'आयत' (Ayat Sharma) की ये तस्वीरें बहुत प्यारी हैं.

यह भी पढ़ें: मौसमी चटर्जी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे दामाद डिकी सिन्हा, कहा- मैं चुप था क्योंकि...

आयुष (Aayush Sharma) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत, तुम हम सब की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आई हो. उम्मीद है तुम सबकी जिंदगी को आगे भी खुशियों से भरोगी.'

इन तस्वीरों में पूरा परिवार नन्हीं आयत को ढेर सारा प्यार करता नजर आ रहा है. किसी तस्वीर में आयत मम्मी की गोदी नजर आ रही हैं तो किसी में वो पापा की गोदी में सो रही हैं. आयुष शर्मा के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों के भी जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernadis), सई मांजरेकर, दिया मिर्जा (Dia Mirza) और प्रनूतन बहल के साथ-साथ कई और फिल्मी सितारों ने भी तस्वीर पर कमेंट किया है.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने अपने इस Dance Video से मचाया धमाल, YouTube पर मिले लाखों व्यूज

View this post on Instagram

We’ve been blessed with a beautiful baby girl. Thank you so much for all the love and blessings for Ayat Sharma

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

अगर सलमान के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो 20 दिसंबर को सलमान की मच अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) रिलीज हुई है. फिल्म ने अब तक करोड़ों रुपयों का कलेक्शन कर लिया है. तो वहीं नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध प्रदर्शन के कारण दबंग 3 की कमाई खासकर दिल्ली और यूपी में कम रही है. इस फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) से भी टक्कर मिल रही है.