logo-image

'हर दिल जो प्यार करेगा' सुनकर सलमान खान ने बनाया स्केच, शेयर किया ये प्यारा सा वीडियो

सलमान खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा साल 2000 में रिलीज हुई थी

Updated on: 02 Jul 2019, 09:32 AM

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर भारत की सफलता के बाद सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं. एक के बाद एक करके वह अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. फिलहाल अब इस कड़ी में एक और वीडियो जुड़ गया है. जिसमें सलमान स्केचिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात ये है कि बैकग्राउंड में सलमाम की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा का गाना सुनाई दे रहा है.

बता दें कि सलमान खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा साल 2000 में रिलीज हुई थी. फिलहाल सलमान के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी होंगी.

View this post on Instagram

Hamara bajrangi bhaijaan plastic ki bottle se paani nahi peeta . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वैसे ये पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान की दबंग 3 इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा इसलिए इसमें और भी मजा आयेगा. 'दबंग 3' के निर्माता सलमान और अरबाज खान हैं.