logo-image

सलमान खान ने एक बार फिर दिखाया अपनी गायिकी का जलवा, 'यू करके' गाया गाना

इस गाने को साजिद वाजिद ने कंपोज्ड किया है. इस गाने को पायल देव ने भी अपनी आवाज दी है. 'दबंग 3' का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

Updated on: 11 Nov 2019, 10:14 AM

नई दिल्ली:

अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के लिए अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर माइक्रोफोन थामा है. सलमान ने पहली बार साल 1999 में अपनी फिल्म 'हेलो ब्रदर' के लिए गाना गाया था. उसके बाद अभिनेता ने 'किक' और 'हीरो' के एक-एक गाने को अपनी आवाज दी थी.

वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार ने शनिवार को ट्वीट के जरिए अपने अगले गाने का लिंक जारी किया है. अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, "'दबंग 3' का नया गाना, 'यू करके', सुनो हमारी यानी की चुलबुल पांडेय की आवाज में, हैशटैग यू कर के."

यह भी पढ़ें: Video: शाहरुख खान ने किया राजकुमार राव को Kiss, कहा- विक्की प्लीज..

इस बारे में पायल ने कहा, "यह गाना वास्तव में मेरे लिए बहुत खास है और पहली बार मैंने सलमान खान के साथ गाना गाया है. यह काफी मजेदार, डांस नंबर गाना है, जिसका दर्शक अवश्य आनंद लेंगे. मैं इससे अधिक की कल्पना नहीं कर सकती हूं."

इस गाने को साजिद वाजिद ने कंपोज्ड किया है. इस गाने को पायल देव ने भी अपनी आवाज दी है. 'दबंग 3' का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

दबंग 3 के अलावा सलमान की फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' अगले साल ईद पर रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो अब सलमान की राधे में साउथ का बड़ा स्टार भरत विलेन के रोल में दिखेगा.भरत ने सनी लियोनी और सचिन जोशी स्टारर 'जैकपॉट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

फिल्म राधे में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे होंगे. तो वहीं अब खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान की मां का किरदार जरीना वहाब निभाएंगी. खास बात यह है कि सलामान की उम्र अभी 53 साल है तो वहीं जरीना 60 की हैं यानी इन दोनों स्टार्स की उम्र का अंतर सिर्फ 7 साल का है.

(इनपुट आईएएनएस से)