logo-image

अक्षय की 'सूर्यवंशी' से होगा सलमान की 'इंशाअल्लाह' की टक्कर, जानिए क्या है रोहित शेट्टी का कमेंट

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' के दौरान ही सूर्यवंशी की झलक देखने को मिल गई थी

Updated on: 31 Mar 2019, 09:42 AM

नई दिल्ली:

'सूर्यवंशी' में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ पहली बार काम कर रहे फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी इसकी शूटिंग मई में शुरू कर देंगे. 'सूर्यवंशी' के निर्माता करण जौहर हैं. यह फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज होगी और इसकी टक्कर सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत 'इंशाअल्लाह' से होगी. 'इंशाअल्लाह' भी 2020 में ईद पर ही रिलीज होगी.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, "देखिए, एक साल बाकी है. इस ईद को जाने दें, अगली ईद पर हम बाद में बात कर लेंगे." उन्होंने कहा कि फिल्म की अभिनेत्री का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा, "हम मई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म रिलीज होने से पहले एक साल का सफर है. हम अगले 2-3 दिनों में अभिनेत्री की घोषणा कर देंगे." शेट्टी एक एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज भी बना रहे हैं.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगले साल जनवरी में हम इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे. यह बहुत बड़े स्तर पर बन रही है, इसीलिए इसमें समय लग रहा है. हम इसकी कहानी पिछले दो सालों से लिख रहे हैं."

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' के दौरान ही सूर्यवंशी की झलक देखने को मिल गई थी. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस चीफ की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में उनके किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी होगा. सूर्यवंशी के पोस्टर्स भी रिलीज हो चुके हैं. जिसमें अक्षय पुलिस अधिकारी के लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा है, 'गोली के बदले गोली'

(इनपुट आईएएनएस से)