logo-image

सलमान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, बिना सिनेमाघरों के देख सकेंगे Dabangg 3

ऐसे पोर्टेबल सिनेमा हाल में ज्यादातर 150 सीटें होने के साथ ही एयर कंडीशनर की सुविधा होती है, वहीं इसमें 5.1 डोल्बी साउंड सिस्टम का प्रयोग किया जाता है

Updated on: 20 Dec 2019, 01:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को महाराष्ट्र के कुछ सुदूर गांवों में, जहां कोई भी सिनेमा हॉल नहीं है, वहां मोबाइल डिजिटल मूवी थियेटर के माध्यम से दिखाया जाएगा. इस तकनीक के माध्यम से वदुथ, सतारा, तासगांव और सांगली जिलों में 'दबंग 3' (Dabangg 3) दिखाई जाएगी. महाराष्ट्र के इन क्षेत्रों में एक भी डिजिटल थियेटर नहीं है.

सिनेमावाले के सहयोग से एक मोबाइल थिएटर कंपनी पिक्चर टाइम डिजिप्लेक्स द्वारा इन मोबाइल थिएटरों को स्थापित किया गया है, जिसके माध्यम से बिना थिएटर स्क्रीन वाले गांवों में फिल्में दिखाई जा सकती हैं. ऐसे पोर्टेबल सिनेमा हाल में ज्यादातर 150 सीटें होने के साथ ही एयर कंडीशनर की सुविधा होती है, वहीं इसमें 5.1 डोल्बी साउंड सिस्टम का प्रयोग किया जाता है. पिक्चर टाइम एक दिन में 'दबंग 3' के तीन से चार शो दिखाएगा.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की 'दबंग' का कब्जा, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

पिक्चर टाइम के सीईओ सुशील चौधरी ने कहा, 'पहली बार पिक्चर टाइम महाराष्ट्र के सतारा और सांगली में फिल्म दिखाएगा.' हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म से एक लव प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें: 'पति पत्नी और वो' की कमाई अब भी करोड़ों में, 100 करोड़ी क्लब से है बस इतनी दूर

फिल्म में सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) का नाम खुशी है. प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) आज रिलीज हो चुकी है. सलमान के फैंस उनकी फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि फिल्मकार और अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने 'दबंग 3' (Dabangg 3) से अपना डेब्यू किया है.

(इनपुट- आईएएनएस से)