logo-image

'हम आपके हैं कौन' को पूरे हुए 25 साल, सलमान-माधुरी ने किया डांस

फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर निर्देशक सूरज बड़जात्या, पूरे परिवार समेत मोहनिश बहल, एक्ट्रेस बिंदू, सभी मौजूद थे.

Updated on: 10 Aug 2019, 10:40 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन किसे याद नहीं होगी. 90 के दशक की सुपरहिट फिल्मों मे शुमार इस फिल्म को 25 साल पूरे होने की खुशी में मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित के साथ सलमान खान समेत फिल्म के अन्य स्टार कास्ट भी दिखे.

इस दौरान सलमान और माधुरी ने लोगों के डिमांड पर हम आपके हैं कौन के सुपरहिट सॉन्ग पहला पहला प्यार पर डांस किया. जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इवेंट में माधुरी ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी कैरी की थी तो वहीं सलमान ब्लू शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की रील लाइफ दादी को मिला बेस्ट सपोर्टिग एक्ट्रेस का अवार्ड, कहा- 'अरे ये क्या हो गया!'

फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर निर्देशक सूरज बड़जात्या, पूरे परिवार समेत मोहनिश बहल, एक्ट्रेस बिंदू, सभी मौजूद थे.

राजश्री प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी फिल्म हम आपके हैं कौन साल 1994 में रिलीज हुई थी. म्यूजिकल फैमिली ड्रामा बेस्ड इस फिल्म को सूरज बडजात्या ने डायरेक्ट किया था. सलमान और माधुरी के अलावा इस फिल्म में मोहनिश बहल, रेनुका शहाणे, अनुपम खेर, रीमा लागू और आलोक नाथ जैसे कई सितारों ने दमदार एक्टिंग की थी.