logo-image

2020 में फैंस को ईदी नहीं देंगे सलमान खान, इंशाअल्लाह की रिलीज डेट टली

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज में देरी के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया गया है.

Updated on: 26 Aug 2019, 12:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट टाले जाने की घोषणा की है. फिल्म में सलमान पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. सलमान ने रविवार रात को ट्वीट कर यह जानकारी दी और 2020 में ईद पर किसी अन्य फिल्म के साथ आने का वादा किया.

उन्होंने लिखा, "संजय लीला भंसाली की फिल्म की रिलीड डेट आगे खिसका दी गई है, लेकिन फिर भी मैं आप सबसे ईद 2020 पर मिलूंगा. इंशा-अल्लाह."

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज में देरी के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया गया है. खबरों की मानें तो 2020 के ईद पर सलमान खान अपनी किसी और फिल्म की रिलीज कर सकते हैं.

सलमान और भंसाली इससे पहले 1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम कर चुके हैं. इसके बाद भंसाली की फिल्म 'सावरिया' (2007) में सलमान ने कैमियो किया था. वैसे यह पहली बार है जब सलमान, आलिया के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं.

फिल्म इंशाअल्लाह की बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट 20 साल की लड़की का किरदार निभाएंगी. तो वहीं सलमान 40 साल के शख्स के किरदार निभाते हुए दिखेंगे.