logo-image

#Trailerout खून की स्याही से लिखी इंतकाम की दास्तां हैं साहेब बीवी और गैंगस्टर 3

बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त अपनी अगली फिल्म में तीन गुणा खतरनाक गैंगस्टर के अवतार में नजर आ रहे है।

Updated on: 30 Jun 2018, 03:47 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त अपनी अगली फिल्म में तीन गुणा खतरनाक गैंगस्टर के अवतार में नजर आ रहे है। जी हां हम बात कर रहे है तिग्माशुं धूलिया की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' के ट्रेलर की।

कुछ दिन पहले ही संजय दत्त ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फर्स्ट लुक को शेयर कर लिखा था साहब बीवी और गैंगस्टर 3 पहले तीन गुना खतरनाक हो चुकी है। फिल्म ट्रेलर इस बात पर मुहर लगाता है।

ट्रेलर देख कर आपको पता चलेगा कि फिल्म में संजय, जिमी शेरगिल के बड़े भाई की भूमिका में है। वहीं ऋचा चढ्ढा जिमी की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही है।

'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' के इस 2. 46 सेकेंड के ट्रेलर में प्यार साजिश और राजनीति की खून की स्याही से लिखी इंतकाम की दास्तां साफ नजर आ रही है।

संजय दत्त की 'साहब बीवी और गैंगस्टर' 27 जुलाई को रिलीज होगी।

'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' में अभिनेत्री नफीसा अली, संजय की मां के किरदार में नजर आएंगी। वहीं दीपक तिजोरी, कबीर बेदी, राहुल मित्रा, दीपक राणा और सोहा अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

इस फिल्म को राहुल मित्रा प्रोड्यूस और तिग्मांशु धूलिया डायरेक्ट करेंगे।

'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' साल 2011 में बनी प्रेमकहानी-रहस्यमय नाटक फिल्म है। इसमें जिमी शेरगिल, माही गिल, इरफान खान और सोहा अली खान ने दमदार एक्टिंग की थी।

इसका दूसरा सीक्वल साल 2013 में रिलीज हुआ था, जिसमें राजनीति, पावर और पैसे के बीच संघर्ष को अलग अंदाज में पेश किया था। 

माही और जिमी फिल्म के पहले दोनों सीक्वल में भी नजर आ चुके है। पहली सीरीज में गैंगस्टर का किरदार रणदीप हुड्डा ने निभाया था वहीं दूसरी फिल्म में इरफान खान ने इंद्रजीत सिंह का किरदार निभाया था। 

इसे भी पढ़ें: परिणीति और प्रियंका ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया ऐसा डांस, देखते रह गए निक जोनास