logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं 'सेक्रेड गेम्स' के 'बंटी' को पसंद है ये अभिनेता, बताई अपनी दिली तमन्ना

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जतिन, रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आएंगे. कबीर खान की इस फिल्म में वह क्रिकेटर यशपाल शर्मा की भूमिका निभा रहे हैं.

Updated on: 29 Nov 2019, 01:58 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता जतिन सरना 'सेक्रेड गेम्स' में बंटी के अपने किरदार के लिए मशहूर हैं. उनका कहना है कि वह अभिनय की दुनिया में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की वजह से ही आए हैं. जतिन ने कहा, "मैं वाकई में अक्षय कुमार का प्रशंसक हूं. मैं अक्षय सर की वजह से ही अभिनय के क्षेत्र में आने की चाह रखता था. मुझमें हमेशा से ही स्टंट और एक्शन सीन करने की इच्छा रही है. चाहे उनके डांस करने की बात हो या एक्शन स्टंट करने की, मैं हमेशा उन्हें देखता रहा हूं."

उन्होंने आगे कहा, "वह एक बड़ी प्रेरणा हैं. मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. यह कहने के लिए मैं उनसे अभी तक नहीं मिला हूं, लेकिन शायद कभी किसी सेट पर उनसे मुलाकात (मैं उनसे मिलूंगा) हो जाए."

नेटफ्लिक्स के चैट शो 'द ब्रांड न्यू शो' में आए जतिन ने अक्षय के बारे में यह बात कही.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जतिन, रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आएंगे. कबीर खान की इस फिल्म में वह क्रिकेटर यशपाल शर्मा की भूमिका निभा रहे हैं. कुछ वक्त पहले रणवीर ने खुलासा किया था कि, एक बार जतिन पूरी टीम के साथ ही धर्मशाला स्टेडियम में प्रैक्टिस करने पहुंचे थे. तभी प्रेक्टिस के दौरान एक बार बॉल उनके गलत जगह लग गई, हालांकि गनीमत ये रही की उन्होंने एल गार्ड पहना हुआ था. इसलिए उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई.

View this post on Instagram

Keep your eyes on ball yash paah. Focus @83thefilm #thisis83 #lovecricket #yashpalsharmacricketer #badamshot

A post shared by Jatin Sarna (@thejatinsarna) on

बता दें कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं जो क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे. इनके अलावा ताहिर भसीन सुनील गावस्कर, हार्डी संधू, मदन लाल का रोल , साकीब सलीम मोहिंदर अमरनाथ, साहिल खट्टकर सैयद किरमानी में हैं, एमी विर्क बलविंदर संधू की भूमिका में दिखाई देंके तमिल एक्टर जीवा कृष श्रीकांत का रोल निभा रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)