logo-image

सारा तेंदुलकर और रणवीर सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की तस्वीर इन दोनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Updated on: 07 Apr 2017, 03:02 PM

नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 
 
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने एक पार्टी में रणवीर सिंह के साथ क्लिक करी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया। इस तस्वीर में सारा और रणवीर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। शेयर की गई तस्वीर में रणवीर फिल्म पद्मावती वाले अलाउद्दीन खिलजी वाले लुक में नजर आ रहे हैं।

दरअसल ये तस्वीर निर्माता भागचंद के जन्मदिन पार्टी की है जहां सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ गए थे।  

और पढ़ें: नेशनल फिल्म अवॉर्ड: दंगल गर्ल जायरा वसीम बनीं बेस्ट सपोर्टिंग चाइल्ड आर्टिस्ट, जानें कश्मीर से लेकर कॉट्रोवर्सी तक का सफर

दो साल पहले 2015 में खबरें आई थी कि सारा जल्द ही शाहिद कपूर के ऑपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है हालांकि इन ख़बरों को सचिन तेंदुलकर ने ख़ारिज कर दिया था ।

सचिन की आने वाली फिल्म 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में सचिन तेंदुलकर के महान क्रिकेटर बनने की कहानी है। फिल्म को तैयार करने में लगभग तीन साल का समय लगा।

इस फिल्म को दुनियाभर में अलग-अलग भाषाओं में 26 मई को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक लंदन के फ़िल्मकार जेम्स एर्स्किन है। 

और पढ़ें: 64 वां नेशनल फिल्म अवार्ड: सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' बनी बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म