BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

बॉक्स ऑफिस पर तापसी-भूमि की रेस है जारी, 'सांड की आंख' कर रही है कमाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 08, 2019 02:50:50 PM
Saand Ki Aankh

Saand Ki Aankh (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

Saand Ki Aankh Box Office Collection: तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) ने कुल 20.04 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 1.28 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 1.89 करोड़, तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 2.32 करोड़ कमाए. तो वहीं तीसरे दिन 80 लाख, चौथे दिन 80 लाख, पांचवें दिन 65 लाख, गुरुवार को 63 लाख कमाए.

खास बात यह है कि फिल्म की कमाई लगातार जारी है. फिल्म को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला जितना मिलना नहीं चाहिए था. वैसे क्रिटिक्स ने इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं. तो वहीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई है.

फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) देश की सबसे पुराने निशानेबाजों प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) व चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) पर आधारित है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) (87) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) (82) ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक इन को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं.

बता दें कि 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) के साथ दिवाली के मौके पर फरहाद समजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) और बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) भी रिलीज हुई है. जिसकी वजह से सांड की कमाई में असर पड़ा है.

First Published: Nov 08, 2019 02:45:41 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो