'साहो' ने दिखाया दम, दुनिया भर में कमाए इतने करोड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 10, 2019 09:01:55 AM
'साहो' ने दिखाया दम, दुनिया भर में कमाए इतने करोड़

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

Saaho World Wide Box Office Collection: तेलुगू अभिनेता प्रभास की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'साहो' ने विश्व स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी. फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया, "क्या आप इससे बड़ी कोई और कल्पना कर सकते हैं? साहो ने विश्व स्तर पर 400 करोड़ प्लस का आंकड़ा छू लिया है."

'बाहुबली सीरीज' के बाद प्रभास की यह पहली फिल्म है. 'साहो' एक्शन ड्रामा है, जिसे तेलुगू, हिंदी और तमिल भाषा में एक साथ शूट किया गया. खबरों की मानें तो फिल्म 350 करोड़ रुपये में बनी है. फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ भी खास भूमिकाओं में हैं.

फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की 3 ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

खास बात ये है कि फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. लेकिन इसके बावजूद लोगों की भीड़ इसे देखने के लिए सिनेमाघरों पर जमी है. लोगों को फिल्म में प्रभास का जबरदस्त एक्शन काफी पसंद आ रहा है. तो वहीं 'साहो' को वर्ड टू माउथ भी प्रमोशन मिल रहा है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Sep 10, 2019 08:15:17 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो