BREAKING NEWS
  • PM Modi Rally LIVE Updates : रैली के लिए नासिक पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी- Read More »
  • सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस अशोक भूषण से नोंकझोंक के बाद मुस्‍लिम पक्ष के वकील ने माफी मांगी- Read More »
  • नई मुश्‍किल में मोदी सरकार (Modi Sarkar), अब यह मुसीबत आ खड़ी हुई सामने - Read More »

'Saaho' के ट्रेलर रिलीज पर प्रभास ने श्रद्धा कपूर को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Manish Singh  |   Updated On : August 10, 2019 06:48:34 PM
फिल्म साहो ट्रेलर रिलीज

फिल्म साहो ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:  

प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'साहो' (Saaho) का जबरदस्त एक्शन ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के इस ट्रेलर में प्रभास (Prabhas) के अलावा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी नजर आ रही हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर प्रभास और श्रद्धा कपूर ने मीडिया से भी बातचीत की. फिल्म साहो इस साल 30 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन में प्रभास की आवाज सुनने को मिलेगी.

प्रभास ने बताया कि मैनें तेलुगू के लिए श्रद्धा की मदद नहीं की लेकिन श्रद्धा कपूर ने हिंदी सिखाने में मेरी मदद की है. प्रभास ने बताया कि फिल्म को बनने में 2 साल इसलिए लगे क्योंकि एक्शन की वजह से काम बहुत था.

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने पशु क्रूरता के खिलाफ शुरू की नई मुहिम #JusticeForAnimals

वहीं श्रद्धा कपूर ने कहा कि वो बहुत लकी हैं जो फिल्म का हिस्सा बनीं. श्रद्धा कपूर ने बताया की मेरे शरीर में अभी भी बहुत दर्द है, क्योंकि फिजिकली बहुत मुश्किल था. श्रद्धा 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का हिस्सा भी हैं. इस पर श्रद्धा ने कहा कि वो बहुत खुश हैं कि ऐसी फिल्मों का हिस्सा हैं. वहीं फिल्म की तुलना 'धूम' से करने पर प्रभास ने कहा कि ये फिल्म 'धूम' से अलग है आप लोग जरूर देखिए.

यह भी पढ़ें- वनप्लस स्मार्टफोन के यूजर्स एक दिन पहले देख सकेंगे 'Sacred Games 2', पढ़ें खबर

पिछले काफी टाइम से फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था जो कि आज जा कर पूरा हुआ है. वहीं फिल्म के साथ- साथ इसका गेम वर्जन भी लांच होने वाला है. बता दें कि प्रभास की साहो में सिर्फ 8 मिनट के एक एक्शन सीन पर 70 करोड़ रुपए का खर्च किया जाएगा. फिल्म के सिनेमेटोग्राफर Madhi के अनुसार ये एक्शन सीन इतिहास रचने वाला है. क्योंकि ये पहली बार है जब किसी फिल्म के एक एक्शन सीन को फिल्माने में इतने करोड़ रुपयों का खर्च आया है. इससे फिल्म का बजट और भी ज्यादा बढ़ गया है.

First Published: Aug 10, 2019 06:47:03 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो