logo-image

कपिल शर्मा शो में प्रभास ने बताया अपना पूरा नाम, जानकर चौंक गए दर्शक

फिल्म 30 अगस्त को तीन भाषाओं- हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी. 'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है

Updated on: 26 Aug 2019, 10:28 AM

नई दिल्ली:

बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो इस साल 30 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म में श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में हैं. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है. दोनों ही स्टार्स फिल्म को प्रमोट करने फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. जहां कपिल ने प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ जमकर मस्ती की औरक कई दिलचस्प सवाल पूछे.

शो में कपिल ने प्रभास से उनकी फिल्म साहो का मतलब भी पूछा. जिसके जवाब में प्रभास ने बताया कि संस्कृत में जिसे 'जय हो' कहते हैं. इतना ही नहीं प्रभास ने ऑडियंस को अपना पूरा नाम भी बताया. प्रभास का पूरा नाम "वेंकटेश सत्यनारायणा प्रभास राजू उप्पलपत्ति" है.

यह भी पढ़ें: शरीर में इस चीज की कमी से जूझ रही हैं सोनम कपूर, खुद किया खुलासा

बातों ही बातों में कपिल ने प्रभास से पूछा कि एक दिन के लिए पीएम बने तो क्या करेंगे? ये सवाल सुनते ही प्रभास ने कहा मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा. प्रभास का ये जवाब सुनकर कपिल शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

फिल्म 30 अगस्त को तीन भाषाओं- हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी. 'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है, जिसमें श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म श्रृंखला 'बाहुबली' के बाद से प्रभास ने कोई फिल्म नहीं की है. वह 'साहो' के साथ वापसी करने जा रहे हैं.