logo-image

'साहो' से रिलीज हुआ महेश मंजरेकर का लुक, आज इस टाइम पर होगा ट्रेलर रिलीज

साहो का ये ट्रेलर प्रभास पांच शहरों में लांच करेंगे. जिसमें हैदराबाद, चेन्नई, कोच्चि, बेंगलुरू और मुंबई. फिल्म का ये ट्रेलर कई भाषाओं में लांच होगा

Updated on: 10 Aug 2019, 01:11 PM

नई दिल्ली:

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो का मच अवेटेड ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है. जिसका इंतजार सभी को है. एक के बाद एक करके फिल्म के स्टारकास्ट के किरदारों के लुक को रिवील किया जा रहा है.

फिलहाल अब साहो से महेश मंजरेकर के लुक को रिलीज कर दिया गया है. जो कि फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगे. साहो के पोस्टर में महेश का विलेन लुक काफी इम्प्रेसिव है. इसके कैप्शन में लिखा है- Demons Do Have A Shadow (दानवों की छाया होती है)..

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना नहीं 'अंधाधुन' के लिए ये एक्टर था श्रीराम राघवन की पहली पसंद

बता दें कि साहो का ट्रेलर ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रहा है. आज शाम 5 बजे फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा. खास बात यह है कि फिल्म साहो का ये ट्रेलर प्रभास पांच शहरों में लांच करेंगे. जिसमें हैदराबाद, चेन्नई, कोच्चि, बेंगलुरू और मुंबई. फिल्म का ये ट्रेलर कई भाषाओं में लांच होगा. 'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है और इसे वी वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलापति और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

'साहो' में सिर्फ 8 मिनट के एक एक्शन सीन पर 70 करोड़ रुपए का खर्च किया जाएगा. फिल्म के सिनेमेटोग्राफर Madhi के अनुसार ये एक्शन सीन इतिहास रचने वाला है. क्योंकि ये पहली बार है जब किसी फिल्म के एक एक्शन सीन को फिल्माने में इतने करोड़ रुपयों का खर्च आया है.