logo-image

Video: श्रद्धा कपूर को देखकर फिदा हुए साहो स्टार प्रभास, बोल रहे हैं 'इन्नी सोनी'

साहो के इस गाने को 2 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इस गाने को गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने मिलकर गाया है.

Updated on: 30 Jul 2019, 03:58 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड फिल्म साहो के नए सॉन्ग 'इन्नी सोनी' का टीजर को रिलीज कर दिया गया है. बर्फीली वादियों में फिल्माए गए फिल्म के इस रोमांटिक सॉन्ग में प्रभास और श्रद्धा रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही स्टार्स की केमेस्ट्री आपको काफी पसंद आएगी.

साहो के इस गाने को 2 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इस गाने को गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने मिलकर गाया है. इसे कम्पोज भी खुद गुरु रंधावा ने ही किया है.

बता दें कि प्रभास की साहो में सिर्फ 8 मिनट के एक एक्शन सीन पर 70 करोड़ रुपए का खर्च किया जाएगा. फिल्म के सिनेमेटोग्राफर Madhi के अनुसार ये एक्शन सीन इतिहास रचने वाला है. क्योंकि ये पहली बार है जब किसी फिल्म के एक एक्शन सीन को फिल्माने में इतने करोड़ रुपयों का खर्च आया है. इससे फिल्म का बजट और भी ज्यादा बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें: इस टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया योगा, यहां देखें Viral Photo

खबरों की मानें तो दुबई में शूट हुए इस एक्शन सीन में प्रभास 37 कारों और 5 ट्रकों की धज्जियां उड़ाते नजर आएंगे. सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म साहो का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज होगी. इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे और महेश मंजरेकर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.