logo-image

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की फिल्म 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जारी है कमाई का तूफान

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो को क्रिटिक्स को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

Updated on: 04 Sep 2019, 12:16 PM

नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 5: 'बाहुबली' स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) रिलीज हो चुकी है. सुजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के अलावा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी लीड रोल में हैं. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जलवा कायम कर दिया है. देशभर में साहो में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. तो वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने सिर्फ 5 दिनों में ही 102.38 करोड़ कमा लिए हैं. तरण आदर्श के अनुसार साहो ने अपने पांचवें दिन 9.10 करोड़ कमा लिए हैं.

यह भी पढ़ें- Netflix पर राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

फिल्म साहो (हिंदी) ने पहले दिन 24.40 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 25.20 करोड़ कमाए, तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की, चौथे दिन फिल्म ने 14.20 करोड़ की कमाई की. वहीं पांचवें दिन फिल्म ने 9.10 करोड़ की कमाई की है.

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो को क्रिटिक्स को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के दमदार एक्शन लोगों को काफी पसंद कर रहे हैं. भास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की 3 ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है.

यह भी पढ़ें- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बन गईं प्रियंका सिंह (Priyanka Singh), जानें पूरा माजरा

फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.