थम नहीं रहा 'साहो' की कमाई का तूफान, 9वें दिन भी हुई जबरदस्त कमाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 08, 2019 09:12:14 AM
थम नहीं रहा 'साहो' की कमाई का तूफान, 9वें दिन भी हुई जबरदस्त कमाई

साहो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सुजीत के डायरेक्शन में बनी स्पाई एक्शन पिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो की कमाई का तूफान जारी है. फिल्म कमाई के नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है. प्रभास- श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का क्रेज दूसरे हफ्ते भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

खास बात ये है कि फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. लेकिन इसके बावजूद लोगों की भीड़ इसे देखने के लिए सिनेमाघरों पर जमी है. लोगों को फिल्म में प्रभास का जबरदस्त एक्शन काफी पसंद आ रहा है. तो वहीं 'साहो' को वर्ड टू माउथ भी प्रमोशन मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: सुशांत-श्रद्धा की Chhichhore ने बढ़ाई रफ्तार, दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस किया अपने नाम

अगर कमाई के बारे में बात करें तो 'साहो' के हिंदी वर्जन ने शनिवार को 5 करोड़ की कमाई अपने नाम की. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने 9 दिनों में 125 करोड़ आसपास की कमाई कर ली है.

फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की 3 ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

First Published: Sep 08, 2019 09:08:17 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो