logo-image

Video: शादी के 8 साल बाद रितेश देशमुख ने किया खुलासा, जेनेलिया नहीं किसी और से करते हैं प्यार

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ फनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 04 Feb 2020, 01:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने शादी के 8 साल बाद इस बात का खुलासा किया कि उनको अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) नहीं बल्कि कोई और पसंद है. रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रितेश, जेनेलिया को बता रहे हैं कि वह किसी और से प्यार करते हैं.

View this post on Instagram

WARNING ⚠️ ‘DO NOT’ try this stunt at home ......@geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

View this post on Instagram

Happy Anniversary Baiko @geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वायरल हो रहा वीडियो रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'चेतावनी, इस स्टंट को घर पर ट्राई ना करें.' वीडियो में जेनेलिया, रितेश से कहती हैं कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं... इस पर रितेश देशमुख कहते हैं, 'पर मैं किसी और से प्यार करता हूं.' इस पर हैरानी से जेनेलिया पूछती हैं कि किससे. इसका जवाब देते हुए रितेश कहते हैं, 'बेबी आपकी स्माइल से.' वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं.

यह भी पढ़ें: मुसीबत में शाहरुख खान और गौरी!, जब्त हुई करोड़ों की संपत्ति

बता दें कि 3 फरवरी को ही दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की है. जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ फनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) के 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. रितेश और जेनेलिया की मुलाकात फिल्म 'तुझे मेरी कसम' (Tujhe Meri Kasam) के सेट पर ही हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. अपनी कॉमेडी से फैंस को हंसाने वाले तो कभी विलेन का किरदार निभाकर सभी को डराने वाले, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो हर किरदार में खुद को ढाल लेते हैं.