logo-image

प्रिया प्रकाश की अदाओं पर ऋषि कपूर भी फिदा, ट्विटर पर फीलिंग्स शेयर करते ही हुए ट्रोल

ऋषि कपूर को 18 साल की प्रिया की तारीफ करना काफी महंगा साबित हुआ, क्योंकि उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Updated on: 17 Feb 2018, 11:51 AM

नई दिल्ली:

मलयाली फिल्म 'उरु अदार लव' (Oru Adaar Love) के रोमांटिक सॉन्ग 'मनिका मलाराया पूवी' में प्रिया प्रकाश की अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया। उनकी खूबसूरत बड़ी-बड़ी आंखों का नशा अब बॉलीवुड पर भी चढ़ता नजर आ रहा है। उनकी फैंस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में प्रिया प्रकाश की काफी तारीफ करते हुए कहा कि आप मेरे समय में क्यों नहीं थीं?

ऋषि ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं इस लड़की प्रिया वारियर के स्टारडम को लेकर भविष्यवाणी करता हूं। उनके एक्सप्रेशन बहुत ही अच्छे हैं, नखरेबाज होते हुए भी इनोसेंट हैं। माई डियर प्रिया.. आप अपने आयु वर्ग के लोगों को कड़ी चुनौती देने जा रही हैं। ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें। साथ ही उन्होंने मजाक करते हुए पूछा कि मेरे समय में नहीं आई आप क्यों?'

हालांकि ऋषि को 18 साल की प्रिया की तारीफ करना काफी महंगा साबित हुआ, क्योंकि उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

और पढ़ें: #OruAdaarLove: प्रिया वारियर के गाने 'माणिक्य मलराया पूवी' के खिलाफ मुंबई में विरोध-प्रदर्शन

ट्रोलर ने ऋषि के ट्ववीट पर किए भद्दे कमेंट्स
ट्रोलर ने ऋषि के ट्ववीट पर किए भद्दे कमेंट्स

बता दें कि प्रिया वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। वह अभी बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। प्रिया 'Oru Adaar Love' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस मूवी के गाने 'Manikya Malaraya' का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

ट्रोलर ने ऋषि के ट्ववीट पर किए भद्दे कमेंट्स
ट्रोलर ने ऋषि के ट्ववीट पर किए भद्दे कमेंट्स

इंटरनेट सनसनी प्रिया के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। उन्होंने गूगल पर मोस्ट सर्च्ड सेलेब्रिटी होने का खिताब हासिल कर लिया है और सनी लियोनी को पटखनी देकर यह खिताब अपने नाम किया है। वहीं उनके गाने को यू-ट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं।