logo-image

ऋषि कपूर पर भी चढ़ा Avengers का जादू, शेयर किया ये फनी वीडियो

ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज कर रहा हैं

Updated on: 02 May 2019, 03:49 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों सभी पर Avengers Endgame का जादू चढ़ा है. आम आदमी से लेकर फिल्मी सितारों तक पर फिल्म का क्रेज सिर पर चढ़कर बोल रहा है. अब दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी Avengers Endgame के जादू से बच नहीं पाए हैं. उन्होंने थानोस और स्पाइडर मैन का एक फनी वीडियो शेयर किया है. जिसमें थानोस और स्पाइडर मैन कलंक के गाने फर्स्ट क्लास पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस एनिमेटेड वीडियो के साथ ऋषि कपूर ने लिखा- जब एवेंजर्स मुंबई के तट पर पहुंचे गो थानोस गो...

बता दें कि ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज कर रहे हैं. ऋषि के 'कैंसर से मुक्त' होने की खबरों पर उनके भाई रणधीर ने कहा, "ऋषि पहले से काफी बेहतर हैं. उन्हें अपना इलाज खत्म करना होगा और अगले कुछ महीनों में वह भारत वापस आ जाएंगे.

अगर फिल्म के बारे में बात करे तो Avengers Endgame ने अब तक ने 256.90 करोड़ अपने खाते जमा कर लिए हैं. 'Avengers Endgame' को रूसो ब्रदर्स ने निर्देशित किया है. यह फिल्म एवेंजर्स फ्रैंचाइजी का अंतिम भाग है जो भारत में बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कार्लेट जोहानसन, जेरेमी रेनर, डॉन चीडल, पॉल रड, ब्री लार्सन, कैरेन गिलान, दानई गुरिरा और जोश ब्रोलीन जैसे कलाकार हैं.