ऋषि कपूर को भा गई #UriTheSurgicalStrike, फिल्म देखने के बाद किया ये Tweet

News State Bureau  |   Updated On : January 21, 2019 05:57:55 PM

मुंबई:  

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) की हर तरफ चर्चा हो रही है. भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान (Pakistan) के कब्जे वाले कश्मीर (Kashmir) में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. कई बॉलीवुड सितारों ने भी ट्विटर पर इस फिल्म को सराहा है. अब इस लिस्ट में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का नाम भी शामिल हो गया है.

ऋषि कपूर ने हाल ही में 'उरी' फिल्म देखी और उन्हें काफी पसंद भी आई. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'उरी देखी! बेहतरीन वॉर फिल्म है. शायद भारत में बनी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म. यह पाकिस्तान नहीं, बल्कि आतंकवादियों के खिलाफ है, जिन्हें हमारे खिलाफ ट्रेनिंग दी जाती है. यह आंखें खोलने वाली मूवी साबित होगी... बहुत अच्छा!!'

ये भी पढ़ें: फिल्म 'उरी' को देखने के बाद विक्की कौशल की एक्टिंग के दीवाने हुए अनुपम खेर, ट्वीट करके लिखा...

बता दें कि ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कैंसर से जूझ रहे हैं. हालांकि, उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

गौरतलब है कि जम्मू एवं कश्मीर के उरी स्थित सैन्य अड्डे पर 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें 19 भारतीय जवान शहीद हुए थे. 11 दिन बाद भारतीय सेना ने सीमा पार आतंकी ठिकानों पर सिलसिलेवार सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था. 'उरी' फिल्म की कहानी इसी सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह और सारा अली खान की #Simmba ने चौथे हफ्ते भी दिखाया जलवा, कमाए इतने करोड़

फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, कीर्ति कुलहरि, मोहित रैना और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. विक्की की फिल्मों की बात करें तो इसके पहले वह रणबीर कपूर के साथ 'संजू' फिल्म में नजर आए थे. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. विक्की ने संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभाया था.

First Published: Jan 21, 2019 05:55:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो