logo-image

RIP Arun Jaitley: लता मंगेशकर ने तस्वीर शेयर कर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को इस तरह दी श्रद्धांजलि

अरुण जेटली (Arun Jaitley) को सांस में तकलीफ के चलते 9 अगस्त को एम्स में भर्ती करवाया गया था.

Updated on: 24 Aug 2019, 05:27 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार दोपहर दिल्ली के एम्स अस्पताल में 66 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. अरुण जेटली छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय थे. साल 1975 में आपातकाल के दौरान अरुण जेटली उन मुखर नेताओं में शामिल रहे. राजनीतिक गलियारों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी शोक की लहर है.

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'अरुण जेटली जी के निधन से काफी दुखी हूं. बहुत विनम्रता से, वह मुझसे मिलने आए थे और हमने बहुत देर तक बात की. ये यादें मेरे साथ हमेशा रहेंगी. मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.'

यह भी पढ़ें- RIP Arun Jaitley: अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, ऐसे दी श्रद्धांजलि

वहीं आशा भोसले ने ट्वीट कर लिखा, 'Very sorry to hear about Mr. Arun Jaitley. Condolences to his family.'

यह भी पढ़ें- UAE से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुण जेटली के परिवार से की बात

अरुण जेटली (Arun Jaitley) को सांस में तकलीफ के चलते 9 अगस्त को एम्स में भर्ती करवाया गया था. उन्हें देखने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के अलावा बीजेपी के कई दिग्गज नेता एम्स पहुंचे थे. 28 दिसंबर 1952 में जन्मे अरुण जेटली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के शासन में कई बड़े पद पर आसीन थे.मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में अरुण जेटली वित्त मंत्री के पद पर थे.